बाइक सवार बदमाशों ने लूट के इरादे से किया फायर

घटना वजीरपुर रोड बिजली दफतर फर्रुखनगर सामने की

अपराधियो को पकड़ने को पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 वजीरपुर रोड स्थित बिजली दफतर फर्रुखनगर के सामने मंगलवार को सांय के समय अपाचे बाईक सवार तीन युवको ने एक कार सवार व्यापारी पर लूट की नियत से गाड़ी को रोक कर हथियार से एक फायर किया । निशाना चूक जाने से व्यापारी और चालक दोनो बाल बाल बचे । कार चालक ने गाड़ी भगा ली और थाने में पहुंच कर जान बचाई । वही  बाईक सवार तीनों युवक वजीरपुर की ओर वापिस भाग निकले ।
पुलिस व अपराध शाखा पुलिस टीम को घटनास्थल से दो जिंदा कारतूस सड़क पर गिरे मिले । अपराधियो को पकने के लिए पुलिस सीसीटीवी की फूटेज खंगाल रही है ।  पुलिस को दी सूचना में फर्रूखनगर निवासी व्यापारी मनोज जैन पुत्र प्रेम जैन ने बताया कि उसने कासन गांव में थोक की किरयाने की दुकान कर रखी है । मंगलवार को अपनी कार में चालक दीपक के साथ कासन से अपने घर फर्रूखनगर आ रहा था । गांव मौहम्मदपुर से तीन बाईक सवार युवकों ने गाडी के पीछे बाईक लगा दी । उन्होने बार बार गाडी रोकने का इसारा किया । लेकिन उन्होने कार नही रोकी । सड़क निर्माणाधीन होने के कारण वह साईड से बाईक नही निकाल पाये ।

बिजली दफतर के सामने उन्होने कार रोकी तो बाईक से दो युवक उतरे और एक ने पिस्टल व्यापारी मनोज जैन को लगा दी और खिडकी के शीसे खोलने के लिए कहने लगे। हाथ मे पिस्टल ले रहे युवक ने पिस्टल से गोली  चलाने के लिए दो बार कॉक किया , लेकिन गोली नही चली ।  तीसरी बार फायर किया तो कार की खिडकी से गोली बाहर निकल गई । निशाना चूक जाने के बाद उन्होने थाने में जाकर सांस लिया । बाईक सवार वापिस वजीरपुर की तरफ भाग गये । मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दो जिंदा रौंद सड़क पर पड़े मिले ।







और नया पुराने