जब भी बाहर निकलें या बाजार जाएं तो मास्क का उपयोग जरूर करें  

सभी वार्डों में निःशुल्क कोरोना जांच शिविरों का आयोजन   

फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम । गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद ने शनिवार को सेक्टर-4 स्थित सामुदायिक केंद्र में लगाए गए तीसरे निशुल्क कोरोना जांच शिविर का शुभारंभ किया। उनके साथ निगम पार्षद सीमा पाहुजा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।  इस मौके पर मेयर श्रीमती आजाद ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग गुरुग्राम और नगर निगम गुरुग्राम द्वारा सभी वार्डों में निःशुल्क कोरोना जांच शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। अगर किसी व्यक्ति को खांसी, जुकाम, बुखार या कोरोना संबन्धी अन्य लक्षण हैं तो वह इन जांच शिविरों में अपनी निशुल्क जांच करवा सकता है। उन्होंने कहा कि अपने साथ आधार कार्ड  और मोबाईल फोन लाना अनिवार्य है। 

मेयर ने कहा कि कोरोना महामारी से अपना व अपने परिवार का बचाव करने के लिए हाथों को बार-बार धोएं तथा जब भी बाहर निकलें या बाजार जाएं तो मास्क का उपयोग जरूर करें। बाहर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें और एक-दूसरे के बीच 2 गज की दूरी का पालन करें। इन बातों को अपनी दिनचर्या में शामिल करके हम अपने को तथा परिवार को कोरोना से बचा सकते है। कोई भी परेशानी होने पर डॉक्टर की सलाह अवश्य लें।
 वार्ड-31, 16 तथा-21 में  किया निरीक्षण

गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद ने शनिवार को अधिकारियों की टीम के साथ विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया तथा नगर निगम गुरुग्राम द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। मेयर ने वार्ड-31 में पहुंचकर वहां पर नगर निगम गुरुग्राम द्वारा बनाए जा रहे सामुदायिक केंद्र का निरीक्षण किया। उनके साथ निगम पार्षद कुलदीप बोहरा, समाजसेवी नीरज यादव और कार्यकारी अभियंता विशाल गर्ग एवं अन्य अधिकारी मौजूद रहे। इसके अलावा मेयर वार्ड-21 में भी पहुंची। उन्होंने यहां पर सड़कों के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। इसके अलावा मेयर ने वार्ड-16 का भी दौरा किया। यहां पर निगम द्वारा एक मल्टीपर्पज हॉल का निर्माण किया जाना है, जिसके लिए एस्टीमेट तैयार किए जा रहे हैं।  उनके साथ पूर्व सरपंच अनिल यादव, निगम पार्षद धर्मबीर और कार्यकारी अभियंता अमरजीत बिसला उपस्थित थे।  मेयर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें तथा तय समयसीमा में कार्य पूर्ण हों यह सुनिश्चित किया जाए।

और नया पुराने