लेन-देन का द्वारका दिल्ली अदालत में केस डाल रखा

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 थाना फर्रूखनगर पुलिस में एक युवक ने  गाली गलौज करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस में दी लिखित शिकायत मे अजय कुमार पुत्र किशन लाल जिला गुरुग्राम वार्ड नंबर 20 ने बताया कि वह उपरोक्त पते का निवासी है। वर्ष 2013 से मेडिकल में काम करता है।

उसने बताया कि वह करीब 2 साल से शुभम शांति अस्पताल फरूखनगर में काम करता है। उसने बताया कि मेरा 2018 से अंशुमन भाटिया निवासी द्वारका दिल्ली से तीन लाख रूपये का लेन देन है। जो अंशुमन के मन में बेईमानी आने की वजह से हमारे पैसे के लेनदेन में मनमुटाव हो गया था। जिसको लेकर अंशुमन ने मेरे खिलाफ द्वारका दिल्ली अदालत में केस डाल रखा है। जो कई बार मुझे फोन पर व मिलकर जान से मारने की धमकी दी थी। पैसे के लेन देन के बारे में मैंने उससे कई बार किस्तों में रुपए चुकाने का आग्रह भी किया। लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, तो मैंने कहा कि वैसे तो तूने केस डाल रखा है। अदालत का जो फैसला होगा मुझे मंजूर होगा।

अंशुमन व उसका साथी मेरे मेडिकल शुभम शांति में करीब 3-4 बजे अपनी आई 20 लाल रंग की कार में आए। अंशुमन ने आते ही गाली गलौज करना शुरू कर दी व मुझे पीटने लगा तथा पिस्टल नुमा हथियार मेरे पेट में लगा दिया। मैंने शोर मचाया तो हॉस्पिटल का स्टाफ हरविंदर व पवन ने आकर मुझे बचाया। छोड़ने के बाद अंशुमन व उसके दोस्त ने मुझे जान से मारने की धमकी दी बाद में हथियार के बारे में पता चला कि वह नकली था। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।
और नया पुराने