.. खंडहर मकान की छत पर जा चढ़ा भारी भरकम सांड

खंडर नुमा मकान की छत पर सिढ़ियो के रास्ते चढ़ा

मंगलवार शाम को लोगों ने सांड को छत पर देखा

फतह सिंह उजाला
पटौदी। पास के इलाके फर्रुखनगर में उस समय हड़कंप मचने के साथ ही चर्चा का विषय बन गया, जब एक सांड-आंकल एक खंडर नुमा मकान की छत पर सिढ़ियो के रास्ते चढ़ गया। घटना फर्रुखनगर के वार्ड नम्बर 2 धानक चैपाल के समीप की है। सूचना के तुरंत बाद  मौके पर नायब तहसीलदार रणसिंह गोदारा, पुलिस एवं नपा टीम पहुंच गई।

सांड को छत पर  चढ़ा देखकर लोगों की भीड़ जुट गई। दमकल विभाग सेक्टर 37 गुरुग्राम  के कर्मी मौके पर पहुंचे और सांड को रस्सों से बांध कर  छत से सुरक्षित नीचे उतार दिया। वार्ड नंबर 2 निवासी निहाल सिंह ने बताया कि  लगभग 3 बजे वह  पशुओं को  चारा डालने के लिए उठा तो  देखा की मेरे मकान की छत पर  एक सांड चढ गया है।  उसने इस बारे में  परिजनों एवं आसपास के लोगों से बताया इसी बीच स्थानीय पुलिस एवं नपा प्रशासन को फोन पर इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुची पुलिस प्रशासन एवं नपा प्रशासन की टीम ने अपने स्तर पर सांड को छत से उतरने का प्रयास किया लेकिन प्रयास विफल रहा। एक स्थानीय निवासी सूबे सिंह, संजय जांगडा , शिवलाल यादव, हीरा सैनी के मुताबिक मंगलवार शाम करीब 4 बजे लोगों ने सांड को छत पर घूमता देखा।

यह देखकर आस-पास के लोग भी छत पर चढ़ गए और उसका वीडियो बनाने लगे।  मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार रण सिंह गोदारा ने बताया कि एक सांड दोपहर में एक मकान की छत पर चढ़ गया जिसको उतारने के लिए दमकल विभाग के कर्मियों को बुलाया गया है। दमकल कर्मियों ने सुरक्षित सांड को छत से नीचे उतार दिया है।
और नया पुराने