घटना गांव मौहम्मदपुर में बुधवार देर रात्रि के समय की

कार सवार हमलावर अंधेरे का फायदा उठा हुए फरार

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
गांव मौहम्मदपुर में बुधवार देर रात्रि के समय वेन्यु कार सवार अज्ञात दो हमलावरो ने गांव के पूर्व सरपंच एंव शराब के ठेकेदार राजेश यादव के भाई एवं एडवोकेट कृष्ण कुमार पर घर के सामने जानलेवा हमला बोल दिया। हमलावर ने तीनों पर निशाना साधते हुए  ताबड़तोड गोलियों की बौछार कर दी।  अधिवक्ता कृष्ण जान बचाते हुए घर के बाहर खड़ी कार की आड़ लेकर घर के अंदर जाने लगा तो हमलावरो ने उस पर भी फायर किए ।

अचानक किये गए हमले सहित फायरिंग के बीच अधिवक्ता अपनी जान बचाने के लिएं घर पर पहुंचा और अपनी लाईसेंसी रिवालवर से हवाई फायर किए । बताया गया है कि हमलावरो ने पांच राउडं गोली चलाई हैं। हमलावर अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए । मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी संदीप अहलावत ने टीम के साथ घटना स्थल का मौका मुआयना किया । घटना स्थल से पुलिस को तीन खोल व गाड़ी से एक सिक्का बरामद किया । सूचना के बाद एसीपी पटौदी बीरसिंह भी टीम सहित पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को जांच के आदेश दिए । समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था । पुलिस टीम पड़ताल कर रही थी ।                        

अधिवक्ता कृष्ण यादव ने बताया कि बुधवार को रात्रि करीब आठ बजे वह अपने पुराने घर पर ही मौजूद पर था । अचानक गोली चलने की आवज सुनकर बाहर आया, तो दो युवक उनके नये घर पर गोली दाग रहे  थे । जैसे ही हमलावरों की नजर उसके उपर पड़ी तो हमलावरों ने जान से मारने की नियत से उसके उपर ताबड़तोड़ गोली दाग दी । वह अपनी जान बचाने के लिए घर के बाहर खड़ी अपनी गाडी की आड़ में छिपकर घर के अंदर गया गोली गाड़ी की बाडी को चीरते हुए अंदर गिर गई । अपने बचाव में उसने भी अपनी लाइसैंसी रिवालवर से तीन हवाई फायर किए तो हमलावर गांव से गुरूग्राम रोड की तरफ कार सहित फरार हो गए।
Previous Post Next Post