कोरोनाकाल, लेकिन न पहने मास्क और न ही रखी गई दूरी

लोगों को डाॅ इंद्रजीत यादव ने दी पाइप लाइन की सौगात

गुरुग्राम। 
सर्वजन हिताय ही जीवन का एकमात्र लक्ष्य... यह संकल्प अच्छा एक और पवित्र है । लेकिन इस बात का भी ध्यान रखा जाना जरूरी है कि कोरोना कोविड-19 महामारी का रूप लेकर जानलेवा बना हुआ है । ऐसे में कोरोना कॉविड 19 के फैलते वायरस को रोकने के लिए कोरोना प्रोटोकॉल सहित सरकार और स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन के मुताबिक मास्क पहनना भी जरूरी है और पर्याप्त दूरी बना कर रखना भी उतना ही जरूरी है, जितना जरूरी सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय है । आज पहला संदेश आम जनमानस को कोरोना कॉविड 19 महामारी से बचाव के लिए जागरूक करने के साथ प्रेरित करना भी पुण्य के काम से कम भी नहीं है।

इधर वर्षों से गढी हरसरू की पालम कॉलोनी के लोग कॉलोनी में पाइप लाइन डलने की बाट जोह रहे थे। लेकिन मंगलवार का दिन उनके लिए नई सौगात लेकर आया।  कॉलोनी में रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से समाज सेवी डॉक्टर इंद्रजीत यादव हयातपुर व राकेश यादव का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। काॅलोनी निवासियों ने आरडब्ल्यूए प्रधान एचपी कौशिक की अगुवाई में दोनों का जोरदार स्वागत किया। इसी दौरान आरडब्ल्यूए पालम काॅलोनी के प्रधान एचपी कौशिक ने बताया कि काॅलोनी में पीने के पानी की कोई व्यवस्था नहीं है, काॅलोनी के लोग मजबूरी में टैंकरों से पानी मंगवाकर अपना काम चला रहे है। काॅलोनी में पीने के पानी की लाईन अभी तक नहीं डाली गई है। जिससे स्थानीय लोगो को परेशानियों का सामना करना पड रहा है।

डॉक्टर इंदरजीत यादव ने तत्काल अपने निजी कोष से कॉलोनी में पाइप लाइन डलवाने की घोषणा कर लोगों को इसकी सौगात दे दी। कार्यक्रम में उपस्थित लोगो को संबोधित करते हुए डाॅ इंद्रजीत यादव ने कहा कि गुरूग्राम जिले के मानेसर एवं आसपास के क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं की बेहद कमी है। डाॅ यादव ने उम्मीद जताई कि मानेसर नगर निगम गठन से क्षेत्र का चंहुमुखी विकास होगा और बेहतर इंफ्रास्ट्क्चर विकसित होगा। डाॅ इंद्रजीत यादव ने कहा कि सर्वजन हिताय ही उनके जीवन का एकमात्र लक्ष्य है। समाज के पिछडे़ और वंचित लोगो को उनको अधिकारों के लिए जागरूक करना मेरा उद्देश्य है।  कार्यक्रम में मनोज यादव कांकरोला, चरण यादव, दीपक कुमार, प्रवीण शर्मा आदि सहित काॅलोनी के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Previous Post Next Post