घटना फर्रुखनगर इलाके के सिवरेज प्लांट के समींप की बताई

हत्यारे सकार्पियो और एक व्यक्ति को बंधक बना कर साथ ले गए

लहु-लूहान की सूचना पर एसीपी बीर सिंह व एसएचओं पहुंचे
 
फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 फर्रुखनगर के सिवरेज प्लांट के समींप एक व्यक्ति का खून से लतपथ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके की जांच की तो मामला आपसी रंजिंश की तपिस को शांत करने के लिए एक व्यक्ति की तलाश में घुम रहे  तीन चार हथियारबंद हमलवरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का निकला।  हत्यारे एक सकार्पियो और एक व्यक्ति को बंधक बना कर फरार हो गए। पुलिस ने हमलावर रवि पुत्र रामेहर निवासी जागसी जिला सोनीपत हाल निवासी बाला जी नगर फर्रुखनगर व उसके साथियों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस को दिए बयान में मोहन ने बताया कि उसने  फरुखनगर झज्जर बाईपास पर उसने होटल कर रखा है। रविवार को रात करीब 8 बजे उसके होटल पर रवि नामक युवक वरना गाड़ी में अपने चार पांच साथियों के साथ पहुंचा, जिसको वह पहले से जानता था लेकिन बाकी अन्य लोगों को नहीं जानता था । रवि ने पूछा कि महेश पुत्र भवर सिंह निवाशी खेड़ा झांझरोला कहां मिलेगा। उसने बताया कि वह नहीं जानता तो उन्होंने उसे गन पॉइंट पर होटल पर खड़ी मेरी गाड़ी स्कार्पियो नंबर एचआर 76 ए 4754 में बैठा लिया , तीन लड़के भी उसके साथ बैठ गए जिनके पास हथियार थे । महेश को तलाशने के लिए फरुखनगर कस्बा में गए वरना गाड़ी उनके पीछे-पीछे थी ।

जब वह बावड़ी फरुखनगर के पास पहुंचे तो महेश का भाई रविंदर उर्फ बिंदर पुत्र हरिकिशन निवासी फरुखनगर मिल गया। जिनको उन्होंने जबरदस्ती अपनी वरना गाड़ी में बैठा लिया और महेश की तलाश के लिए पचगांव रोड व गांव की सीमा क्षेत्र में होटलों पर गए। लेकिन उन्हें महेश नहीं मिला तो वे उन्हे फरुखनगर गौशाला के पीछे खाली जगह में ले आए और दोनों के साथ मारपीट करते हुए महेश के बारे में पूछते रहे । उसे भी थप्पड़ मारे , मौका पर रिंकू उर्फ टूंडा पुत्र किशन सैनी वासी वार्ड नंबर 6 प्रभुनगर भी आ गया था । जब वह उन को पीट रहे थे तो वह मौका पाकर भाग  निकला । जब वह इस वारदात की सूचना देने के लिए थाना जा रहा था तो समय करीब 3 . 30 बजे उसे थाना की जिप्सी मिल गई ।

उसने सारी घटना के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस टीम ने उसे  जिप्सी में बैठा कर हथियारबंध लोगों की तलाश की ,लेकिन वह नहीं मिले । सोमवार को सुबह करीब 6 बजे पुलिस को सूचना मिली कि सेल फार्म रोड पर पानी की टंकी के पास एक व्यक्ति मृत अवस्था में पडा हुआ  है । जिस पर वह भी पुलिस के साथ मौका पर पहुंचा तो देखा कि रविंदर उर्फ बिंदर पुत्र भवर सिंह निवासी खेड़ा झांझरोला मृत अवस्था में पड़ा है , जिसके सिर व पीठ से खून बह रहा था और उसे गोलियां लगी हुई है । रविंदर उर्फ बिंदर को रवि व उसके साथियों ने ही गोली मारकर हत्या की है । वह लोग अमित का अपहरण करके अपने साथ ले गए हैं तथा उसकी गाड़ी स्कॉर्पियो को भी साथ ले गए हैं ।

Previous Post Next Post