सीएम खट्टर को एमएलए एसपी जरावता ने लिखा पत्र

52 गाांव के करीब अढ़ाई लाख लोगों को मिलेगा फायदा

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
पटौदी के एमएलए एडवोकेट सत्यप्रकाश जरावता ने फर्रुखनगर को उप मंडल बनाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर को पत्र लिखकर पुरजोर वकालत की है। फर्रुखनगर इलाके के लोगों ने विधायक जरावता का आभार प्रकट किया और जनहित में उठाये कदम की सरहाना की।

एमएलए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता ने मुख्यमंत्री को 14 जनवरी 2021 को भेजे पत्र में फर्रुखनगर इलाके को उप मंडल बनाने की वकालत करते हुए लिखा कि फर्रुखनगर बहुत बड़ा, पुराना और एतिहासिक शहर है। फर्रुखनगर खंड मुख्यालय जिला गुरुग्राम से करीब 25 किलो मीटर और उप मंडल पटौदी से 20 किलो मीटर की दूरी पर है। फर्रुखनगर खंड में 53 ग्राम पंचायते आती है। साथ ही फर्रुखनगर की जनता सहित लोगों को आये दिन उप मंडल स्तर व जिला स्तर के कार्य कराने तथा विवादों के निपटारे के लिए गुरुग्राम और पटौदी आना-जाना पड़ रहा है। अव्यवस्थाओं सहित विभिन्न प्रकार की परेशानियों से बचने के लिए जनहित में फरूर्खनगर को उप मंडल बनाया जाये।

उन्होंने बताया कि इलाके के लोगों की सीएम खटटर सरकार से बड़ी उम्मीद बंधी हुई है। यह फर्रुखनगर इलाके के लोगों की वर्षो पुरानी मांग भी है। अगर फर्रुखनगर को उप मंडल का दर्जा मिल जाता है , तो इसका लाभ करीब ढाई लाख की जनसंख्या को होगा। एक ही छत के नीचे सरकारी कार्य की सुविधा मिलने के साथ ही विवादों का भी निपटारा हो सकेगा।

Previous Post Next Post