सड़क बिजली पानी शिविर के संदर्भ में अधिकारियों की बैठक

विभिन्न स्थानों पर सीवर योजना पर भी हुआ बैठक में मंथन

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
   सुबह सांसद एवं केंद्र में मंत्री राव इंद्रजीत गुरूग्राम पहुंचे और विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन सहित शिलान्यास किया। इसके बाद में पटौदी के एमएलए एसपी जरावता ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बुलाई बैठक में पीडब्ल्यूडी विभाग के अधीक्षक अभियंता, एसडीओ एवं एक्शन, जन स्वास्थ्य विभाग के एसई एवं एक्शन एवं एसडीओ,  जीएमडीए विभाग के इंफ्रा 1 और इंफ्रा 2 के हेड, नगरपालिका पटौदी एवं हेली मंडी के सचिव, सिंचाई विभाग के अधिकारी एक्शन,  मार्केटिंग बोर्ड के एक्शन, डीडीपीओ नरेंद्र सारवान,एसई पीडब्ल्यूडी राजीव यादव मौजूद रहे।

बैठक में बिलासपुर चैक के फ्लाईओवर एवं बिलासपुर चैक के पानी की निकासी, जमालपुर चैक के पानी की निकासी, भोडाकला  गांव के पानी की निकासी, खरखड़ी गांव के पानी की निकासी, मानेसर में सिाविर योजना, नाहरपुर गांव में शिविर योजना, मानेसर में पीने के पानी की समस्या, खरखड़ी में पीने के पानी की समस्या, दौलताबाद गांव में पीने के पानी की समस्या, नगरपालिका पटौदी एवं हेली मंडी में शिविर लीकेज की समस्या, मार्केटिंग बोर्ड के नए रोड एवं रिपेयरिंग, पीडब्ल्यूडी विभाग के नए रोड एवं रिपेयरिंग के विषय में गंभीर चिंतन सहित मंथन किया गया।
एमएलए जरावता ने बैठक में पटौदी विधानसभा क्षेत्र के लिए नहर आधारित पीने के पानी की योजना, बिलासपुर चैक से कुलाना तक फोरलेन हाईवे की योजना, मानेसर में कन्या महाविद्यालय के निर्माण में आई रुकावट को दूर करने के बारे में चर्चा की। उन्होंने सिकंदरपुर औरिस सोसाइटी के पानी की निकासी का स्थाई समाधान, लावण्या सोसायटी रोड की योजना, रामपुरा से हयातपुर के रोड में आ रही रुकावटें के बारे में विस्तार से चर्चा करते हुए इनके समाधान किया जाने की बात भी अधिकारियों से कही है।


Previous Post Next Post