अब एनसीबी के कब्जे में हैं सारा अली का सेल फोन

सेल फोन को लेकर बढी हुई हैं बड़ी टेंशन पर टेंशन

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।   बॉलीवुड और देश के बहुत चर्चित तथा पेचीदा सुशांत सिंह राजपूत के मामले में एक के बाद एक चैकानेवाले मामले सामने आने के साथ ही जब से पटौदी के दसवें नवाब की पदवी से नवाजे गए सैफ अली खान की पुत्री सारा अली खान का नाम इस प्रकरण में जुड़ा है, तो अब यही बड़ा सवाल बना दिखाई दे रहा है कि आखिर सारा का सहारा कौन है ? सीधे-सीधे बात करते हैं सुशांत मामले की जांच के बीच ड्रग कनेक्शन आने के साथ ही जांच एजेंसियों के द्वारा की गई तफ्तीश के दौरान बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस, जिनकी बैकग्राउंड भी प्रभावशाली परिवारों से रही है के नाम सामने आने के साथ ही पूरे देश में पीएम मोदी के सफाई अभियान उदाहरण देते हुए बॉलीवुड से भी ड्रग सफाई का मांग उठने लगी है ।

जैसे ही इस सनसनीखेज मामले में एनसीबी के द्वारा टॉप एक्ट्रेस के साथ-साथ सारा अली खान को तलब किया गया । उसके बाद से इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि नवाब परिवार के छोटे नवाब सैफ अली खान की भी टेंशन बढ़ी हुई है । कथित रूप से करीब सप्ताह भर पहले जब सारा अली को एनसीबी के द्वारा तलब किया गया तो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली और सैफ अली के बीच में फोन पर ही वार्तालाप भी हुआ , जो कुछ भी हुआ वह सभी के सामने हैं । एनसीबी ने शिकंजा कसने के लिए और सच्चाई जानने के लिए तलब की गई सभी टॉप की एक्ट्रेस के मोबाइल फोन अथवा सेल फोन जब्त कर लिये है, जिससे कि जो भी खेल खेला जा रहा है उसकी कड़ियों को जोड़ा जा सके । किसी भी व्यक्ति का सेलफोन ही आज की तारीख और समय में सबसे बड़ा राजदार कहा जा सकता है । क्योंकि सेल फोन के बिना कम्युनिकेशन अथवा वार्तालाप संभव ही नहीं है । यह बात अलग है कि एक से एक महंगे और लेटेस्ट टीचर सहित सॉफ्टवेयर वाले मोबाइल फोन हाईप्रोफाइल लोगों के द्वारा ही इस्तेमाल किए जाते हैं । कथित रूप से जब से एनसीबी के द्वारा सारा अली खान का सेल फोन जब किया गया है , उसके बाद से सारा अली ही नहीं अब्बू सैफ अली खान की भी पेशानियों पर कथित रूप से बल पड़े हुए हैं।

संभवत यह पहला मौका होगा अपने पैतृक शहर और इब्राहिम पैलेस में पहुंचे सैफ और करीना शायद 1 माह के प्रवास के दौरान भूल से भी महल परिसर से बाहर निकलने का अथवा स्थानीय जानकार और परिचितों से मिलने का साहस जुटा सकें ? मीडिया से बात करना तो एक प्रकार से संभव ही दिखाई नहीं दे रहा है । क्योंकि मीडिया से सामना होते ही जो भी सवाल जवाब होंगे, वह बिना कहे ही मालूम है क्या कुछ सवाल किए जाएंगे। ऐसे में कथित रूप से सैफ अली खान, बेगम करीना कपूर और लाडला  तैमूर कथित रूप से इब्राहिम पैलेस में ही एक प्रकार से बंद होकर रह गए हैं । इसी बीच में मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एम्स के डॉक्टरों के द्वारा सीबीआई को सुशांत केस की मेडिकल रिपोर्ट सौंप दी जाने के बाद इस पूरे मामले की जांच की दिशा ही बदल गई है । इसी बीच एक और बहुत बड़ी चैंकाने वाली जानकारी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सामने आई है की सुशांत के यहां काम करने वाला कुक अथवा रसोईया इन दिनों सैफ अली खान की लाडली सारा अली के यहां पर कार्यरत बताया गया   है ।
सुशांत से लेकर सारा अली तक जो भी अहम कड़ी है, वह रिया चक्रवर्ती का ही नाम आ रहा है । हालांकि जिस दिन सारा अली को एनसीबी के द्वारा तलब किया गया था, उससे पहले वह गोवा में ही एक और बड़ी एक्ट्रेस  के साथ शूटिंग में व्यस्त थी । वहां से मुंबई पहुंचने के साथ ही जांच एजेंसी के सामने आने से पहले सैफ अली खान में अपने पिता होने का पूरा दायित्व निभाते हुए सारा अली से बात भी की और कानूनी मदद भी उपलब्ध करवाई । साथ ही न्यूज चैनलों पर पल-पल की जानकारी भी लेते रहे है। लेकिन जिस प्रकार से एक के बाद एक चैंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं,  इस बात से इंकार नहीं किया  जा सकता कि सारा अली की मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं । यहां इस बात से भी इनकार नहीं की मुंबई जैसी चकाचैंध वाले शहर से दूर ग्रामीण अंचल कहलाने वाले दिल्ली के साथ लगते  पटौदी में स्थित पैतृक आवास इब्राहिम पैलेस में भी खास-खास मौकों पर बेहद नजदीकी बॉलीवुड के मित्र मंडली को  बुलाकर पारिवारिक सेलिब्रेशन होते रहे हैं । ऐसे ही तमाम मौकों पर बेहद विश्वसनीय और खास लोगों को ही आमंत्रित किया जाता रहा है । अब अब सबसे बड़ी जिज्ञासा और सवाल यही है कि पटौदी प्रवास के दौरान क्या सारा अली के अब्बा सैफ अली खान इब्राहिम पहले से बाहर भ्रमण के लिए निकलेंगे और निकलेंगे तो ऐसे में या मीडिया से भी बात करना उचित समझेंगे यही आम जनमानस में भी जिज्ञासा बनी हुई है ?

Previous Post Next Post