मृतकों की संख्या पहुंच गई है अब 149 तक

देहात इलाके में सोमवार को 63 पॉजिटिव केस

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।
 सितंबर माह के दूसरे पखवाड़े के पहले दिन सोमवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर करोना कोविड-19 को पराजित कर चंडीगढ़ रवाना हो चुके हैं । लेकिन गुरुग्राम जिला में गुरुग्राम सिटी और देहात में कोरोना कोविड-19 का कहर बीते सप्ताह की तरह ही जारी है ।

सितंबर माह के दूसरे पखवाड़े के पहले ही दिन बीते 24 घंटे के दौरान करो ना कोविड-19 ने 2 लोगों की जान ले ली और रिकॉर्ड तोड़ 336 नए पॉजिटिव केस दर्ज किए गए हैं । यह जानकारी स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी बुलेटिन में दी गई है । सिटी से बाहर देहात कहलाने वाले पटौदी ब्लॉक, फरुखनगर ब्लॉक और सोहना ब्लॉक में भी कोरोना कोविड-19 पहले की तरह ही पूरी तरह से बेकाबू दिखाई दे रहा है। सोमवार को पटौदी ब्लॉक में करोना कोविड-19 के 29 नए पॉजिटिव केस, फरुखनगर ब्लॉक में 8 केस और सोहना ब्लॉक में 26 नए केस दर्ज किए गए हैं।

जिला गुरूग्राम की बात की जाए तो स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी बुलेटिन में बताया गया है कि अभी भी जिला गुरुग्राम में 2317 कोविड-19 के एक्टिव केस मौजूद हैं । जबसे कोरोना कोविड-19 जिला  में अपने पांव जमाए हैं तब से लेकर 14 सितंबर सोमवार तक 15585 कोरोना के पॉजिटिव केस दर्ज किए जा चुके हैं । इनमें से 13119 कोरोना से पीड़ित स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। सितंबर माह के दूसरे पखवाड़े के पहले दिन 14 सितंबर सोमवार को जिला गुरुग्राम में करो ना कोविड-19 से 336 रिकॉर्ड तोड़ कोरोना पॉजिटिव के बताए गए हैं। वहीं बीते 24 घंटे के दौरान स्वस्थ होने वालों की संख्या 249 बताई गई है । बीते सप्ताह में भी जिला गुरुग्राम में अलग-अलग 3 दिनों में करो ना कोविड-19 के 300 से अधिक केस पॉजिटिव एक ही दिन में सामने आ चुके हैं। जिस प्रकार से एकाएक जिला गुरुग्राम में कोरोना कोविड-19 पॉजिटिव केस के आंकड़ों में उछाल देखा जा रहा है। यह स्वास्थ्य विभाग, जिला प्रशासन के साथ-साथ आम जनमानस के लिए भी कहीं ना कहीं चिंता की बात बनती जा रही है ।
Previous Post Next Post