देश के सभी राज्यों में बारिश आने के अनुमान, न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने की आशंका

ज्योति जांगड़ा, हिसार 

दिल्ली - राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आमतौर पर भारी बारिश के साथ आसमान में बादल छाए रहेंगे। न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 34 डिग्री के आसपास रहेगा।

मुंबई - मुंबई में आमतौर पर भारी बारिश के साथ आसमान में बादल छाए रहेंगे। न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 30 डिग्री के आसपास रहेगा।

चेन्नई - चेन्नई में आमतौर पर हल्की बारिश या बूंदा बांदी के साथ आसमान में बादल छाए रहेंगे। तापमान 26 से 35 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।

कोलकाता - कोलकाता आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और कुछ स्थानों पर बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। महानगर में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा जबकि अधिकतम तापमान 32 डिग्री रहेगा।

उत्तर में, केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर में, जम्मू में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 35 डिग्री के आसपास रहेगा। शहर में बारिश के साथ गरज के साथ बारिश होगी।

श्रीनगर - श्रीनगर में न्यूनतम तापमान 20 डिग्री के आसपास और अधिकतम तापमान 35 डिग्री रहेगा। शहर में शाम या रात में मुख्य रूप से आसमान साफ ​​रहेगा।

लद्दाख - लद्दाख में मुख्यतः आसमान साफ ​​रहेगा, जो दोपहर या शाम को आंशिक रूप से बादल रहेगा। तापमान 20 से 33 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।

गिलगित - गिलगित में तापमान 20 से 40 डिग्री सेल्सियस के बीच मँडराएगा। इसमें आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे।

मुज़फ़्फ़राबाद - मुज़फ़्फ़राबाद में बारिश या गरज या धूल के गुबार के साथ आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। तापमान 23 से 37 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।

देहरादून - देहरादून में तापमान 25 से 30 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। भारी बारिश या गरज के साथ शहर में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे।

चंडीगढ़ - चंडीगढ़ में आमतौर पर एक या दो बारिश या गरज के साथ आसमान में बादल छाए रहेंगे। न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 32 डिग्री के आसपास रहेगा।

हैदराबाद - हैदराबाद में न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहेगा जबकि अधिकतम तापमान 28 डिग्री के आसपास रहेगा। शहर में आमतौर पर एक या दो बारिश या गरज के साथ आसमान में बादल छाए रहेंगे।

अहमदाबाद - अहमदाबाद में न्यूनतम और अधिकतम तापमान 27 और 31 डिग्री के आसपास रहेगा। मध्यम बारिश के साथ शहर में आमतौर पर बादल छाए रहेंगे।

पटना - पटना में आमतौर पर हल्की बारिश के साथ आसमान में बादल छाए रहेंगे। शहर में न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहेगा जबकि अधिकतम तापमान 33 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है।

गुवाहाटी - गुवाहाटी में आमतौर पर एक या दो बारिश या गरज के साथ आसमान में बादल छाए रहेंगे। शहर में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहेगा. जबकि अधिकतम तापमान 34 डिग्री के आसपास रहेगा।
Previous Post Next Post