जाटौली में अलग-अलग हुआ विधायक का अभिनंदन

ढोल बजाए, फूल मालाएं पहनाई और लड्डू बांटे गए

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।
 कई दशकों पुरानी स्कूल अपग्रेडेशन की मांग होने की खुशी में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंस पालन करना ही भूल गए।  मौका था शुक्रवार को पटौदी से रोहतक जाते समय विधायक सत्यप्रकाश जरावता के अभिनंदन किए जाने का। जैसे ही विधायक जरावता जाटोली क्षेत्र में पहुंचे, तो भाजपा के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं सहित विधायक के समर्थकों में एक तरह से पहले मैं-पहले में की तर्ज पर होड़ मच गई और इस होड़ के अंदर सोशल डिस्टेंस भी तार-तार होता रहा ।

खास बात यह भी नोट की गई की भीड़ के बीच में बहुत से चेहरे ऐसे भी शामिल रहे, जिन्होंने मास्क नहीं पहन रखे थे या फिर फेस कवर किए हुए नहीं थे । यह कोरोना काल को देखते हुए वास्तव में कहीं ना कहीं कथित लापरवाही और चिंता की बात भी है । विधायक जरावता सबसे पहले जटोली स्थित भाजपा मंडल कार्यालय पर रुके । यहां पर अभय चैहान, पी एल वर्मा , पूर्व पालिका चेयरमैन जगदीश, कप्तान जनक सिंह चैहान, विजयपाल चैहान, राज सिंह चैहान, परीक्षित चैहान , मनवीर शेरपुर, प्रवीण महचाना, विजेंद्र चैहान, पूर्व बैंक अधिकारी सतपाल चैहान सहित अन्य समर्थकों ने ढोल बाजे के बीच में विधायक चरावता को फूल मालाओं से लादकर उनका अभिनंदन किया।

भाजपा के हेलीमंडी कार्यालय के सामने सड़क के दूसरी ओर विधायक सत्यप्रकाश जरावता का अलग से अभिनंदन किया गया । इस अभिनंदन आयोजन स्थल की दूरी करीब 25-30 फुट ही रही होगी । यहां पर राव नरबीर सिंह पूर्व मंत्री के कट्टर समर्थक नेपाल सिंह चैहान, प्रदीप जैलदार राजपुरा के अलावा जोगिंदर सिंह, रवि चैहान ,सुरेंद्र सिंह चैहान, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी दलीप पहलवान, पूर्व पार्षद श्री पाल चैहान , पंकज परमार सहित और भी अनेक लोगों के द्वारा विधायक सत्यप्रकाश जनता को फूल माला पहनाकर अभिनंदन किया गया।  यहां भी भाजपा मंडल कार्यालय जैसी ही स्थिति बनी रही, विधायक के साथ यादगार लमहे को मोबाइल में कैद करने सहित पहले मैं-पहले मैं की होड़ में सोशल डिस्टेंस तार तार होता दिखाई दिया । विधायक जरावता ने सभी कार्यकर्ताओं समर्थकों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि पार्टी के संगठन की मजबूती के लिए कार्य करते रहें और सरकार के द्वारा जो भी जनहित की योजनाएं परियोजनाएं नीतियां हैं उनका अधिक से अधिक प्रचार किया जाए।
 

Previous Post Next Post