गांव झाड़सा में 1.30 करोड़ की लागत से बनाया जाएगा भव्य परशुराम भवन

पार्क के निर्माण पर खर्च की जाएगी 24 लाख रुपए की राशि

सेन धर्मशाला का भी किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश


फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम । गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद ने रविवार को गांव झाड़सा में निगम पार्षद हेमन्त सेन एवं गणमान्य व्यक्तियों की मौजूदगी में भगवान परशुराम भवन के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। नगर निगम गुरुग्राम द्वारा बनाए जाने वाले इस भव्य परशुराम भवन के निर्माण पर 1 करोड़ 30 लाख रुपए की लागत आएगी। इसके निर्माण के लिए निर्माणकर्ता एजेंसी को 6 माह की समयसीमा दी गई है। 

इसके साथ ही मेयर ने वार्ड में पार्क के निर्माण कार्य का भी शिलान्यास भी किया। नगर निगम गुरुग्राम द्वारा पार्क के निर्माण पर 24 लाख रुपए की राशि खर्च की जाएगी। मेयर ने सेन धर्मशाला का भी निरीक्षण किया तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस मौके पर मेयर ने कहा कि यह भवन भव्य होगा तथा इसके बनने के बाद नागरिकों को काफी सहूलियत मिलेगी। मेयर ने उपस्थित लोगों से आह्वान किया कि कोरोना काल में खुद को एवं परिवार को बचाए रखने के लिए सरकार द्वारा समय समय पर दी जाने वाली हिदायतों का पालन अवश्य करें। बाहर जाते समय मास्क का इस्तेमाल करें तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। घर के बुजुर्गों, बच्चों एवं गर्भवती महिलाओं का विशेष ध्यान रखें। बार-बार अपने हाथों को साफ करें तथा सेनिटाइजर का इस्तेमाल करें। इन छोटी-छोटी बातों को अपनी दिनचर्या में शामिल करें। 

मेयर ने कारगिल विजय दिवस के अवसर पर उपस्थित लोगों के साथ 2 मिनट का मौन रखकर कारगिल युद्ध में अपने प्राणों का सर्वोच्च बलिदान देने वाले वीर शहीदों को श्रद्धा-सुमन अर्पित किए। उन्होंने कहा कि देश ऐसे जांबाज मां भारती के लालों के बलिदान को हमेशा याद रखेगा। मेयर ने कहा कि हमारे वीर जवानों की बदौलत ही हम चैन की सांस ले रहे हैं।  इस अवसर पर नगर निगम गुरुग्राम के कार्यकारी अभियंता विशाल गर्ग, कनिष्ठ अभियंता आशीष सहरावत एवं अखलाख अहमद, एडवोकेट पारुष आज़ाद, नरेंद्र कौशिक,  जोगेंद्र दीक्षित, राजे कौशिक, ईश्वर शर्मा, कृष्ण जैन, विनय कुमार सोनी, ओमप्रकाश पांचाल, कमलेश भारद्वाज, गीता भारद्वाज, भावना शर्मा, महेश कुमार, ताराचंद, सुदेश सैनी, श्रीकृष्ण, श्रीभगवान, रामसिंह दीवान, गौतम प्रकाश, मुकेश कुमार, ओमप्रकाश ठाकरान एवं आनन्द सहित अन्य गणमान्य  व्यक्ति उपस्थित थे।

Previous Post Next Post