बुजुर्ग ने सरपंच सहित युवकों पर लगाए गंभीर आरोप

यह मामला गांव ताजनगर के रहने वाले बुजुर्ग का

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
  गांव ताजनगर एक वृद्ध ने गांव के मौजूदा सरपंच सहित तीन दर्जन से अधिक युवको के विरुद्ध जान से मारने की धमकी देने एवं पुलिस चैकी जमालपुर द्वारा कार्यवाही नही करने का आरोप लगाते हुए फर्रुखनगर थाने में शिकायत दी है ।

गांव ताजनगर निवासी प्रभातीलाल पुत्र जगगनाथ पुलिस थाना फरूखनगर मे दी शिकायत में कहा कि ललित सरपंच ताजनगर और उसका भाई कौशल के अलावा प्रिंस ,गौरव ,दीपक,मोनू ,सुरेश पुत्र लक्खीराम ,अजय निमनी व उसके प० साथी तेज धार हाथियार ,कुल्हाडी व राड के साथ मेरे परिवार को मारने दो जुलाई 2020 को आए और मेरे खेत के अंदर तारबंदी की हुई  थी उसको उखाड दिया और कहा कि अगर दोबारा तारबंदी की या एंगल लगाई तो जान से मार  देगे । घटना की सूचना सौ नम्बर पर दी गई ,उसके बाद मौके पर आजाद सिहं उप निरीक्षक पहुँचे और आश्वासन दिया कि गुण्डों जल्दी पकडं़ेगे और कार्रवाही की जाएगी । तीन जुलाई को चैकी में लिखत शिकायत दी ।

आरोप है कि चार जुलाई को आरोपियों ने शिकायत कर्ता को पुलिस चैकी जमालपुर में पुलिस के सामने ही धमकी दी कि अगर रास्ता नहीं दिया तो लाशें बिछा देगे । प्रभाती ने कहा कि इसके बाद घटना की शिकायत 13जुलाई को फरूखनगर थाने मे दी है । समाचार लिखे जाने तक आरोपी पकड़ से बाहर है ।



और नया पुराने