मनीषबलवान सिंह जांगड़ा, हिसार
महाराष्ट्र के नागपुर में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। एक महिला कॉन्स्टेबल ने बॉयफ्रेंड को अपना पति बताकर खुद के साथ क्वारंटाइन किया। बाद में पता चला कि उसका बॉयफ्रेंड शादीशुदा है। उसकी पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज़ की तो पता चला कि उसका पति महिला कॉन्स्टेबल के साथ क्वारंटाइन था।

हाल ही में नागपुर के एक स्टेशन में कोरोना पॉजिटिव का मामला आया तो पुलिस स्टाफ़ को क्वारंटाइन करने का फैसला लिया गया। एक महिला कॉन्स्टेबल ने बताया की उसका पति डाक विभाग में काम करता है। उसने अपने पति के साथ क्वारंटाइन होने की बात कही तो विभाग ने दोनों को पुलिस ट्रेनिंग सेंटर(पीटीसी) में भेज दिया।

पत्नी की शिकायत पर मामला सामने आया।

महिला कॉन्स्टेबल का बॉयफ्रेंड शादीशुदा था। उसके तीन दिन तक घर न आने पर उसकी पत्नी क्वारंटाइन सेंटर में गई तो वहां पर गॉर्ड ने अंदर नही जाने दिया। उसके बाद उसकी पत्नी ने बजाज नगर थाने में शिकायत दर्ज़ करवाई।  पुलिस ने बताया कि महिला कॉन्स्टेबल और शख्स किसी सरकारी प्रोजेक्ट में एक साथ काम करते थे। दोनों में नजदीकियां बढ़ गई। उस शख्स की पत्नी की शिकायत पर जांच चल रही है। दोनों को अलग-अलग क्वारंटाइन किया गया है।

महाराष्ट्र अभी कोरोना के मामले में अव्वल।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के अब तक 2,84,281 मामले सामने आ चुके हैं और 11,194 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना संक्रमण के मामले में महाराष्ट्र देश में अभी बीबी अव्वल है। देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की संख्या 10 लाख को पार कर चुकी है और 25,602 लोगों की मौत हुई है।
और नया पुराने