राष्ट्रीय पक्षी उद्यान सुल्तानपुर व सुल्तानपुर के बीच हादसा

मृतक के भाई के बयान पर ट्राला चालक के खिलाफ मामला

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 राष्ट्रीय पक्षी उद्यान सुल्तानपुर व गांव सुल्तानपुर के बीच ओवर टेक करने के चक्कर में हाईवा व ट्राला के बीच हुई टककर में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने हाइवा चालक मृतक के भाई के बयान पर ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।

पुलिस को दिए बयान में दिनेश पुत्र जिले सिंह निवासी झामरी जिला झज्जर ने बताया कि वह गाड़ी चालक है। वह तीन भाई है। उसका छोटा भाई विकास उम्र 24 वर्ष जो हाईवा गाडी पर  बतौर चालक का कार्य करता है। 12 जुलाई को सुबह करीब 3 बजे वह हाइवा गाड़ी में क्रेसर भरकर दादरी से गुरुग्राम के चला था। सुबह करीब 7 बजे उसको सूचना मिली कि सुल्तानपुर गांव के समींप उसके भाई की गाडी दूसरी गाडी से टकरा गई। उसमें विकास की मौत हो गई। मौके पर पहुंचा तो उसे मालूम हुआ कि उसके भाई विकास की गाडी हाईवा को चलाते हुए सड़क पर चल रहे ट्रेक्टर ट्राली को ओवर टेक कर रहा था।

उसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार गाडी ट्राला ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में लगी चोट के कारण विकास की मौके पर ही मृत्यु हो गई। ट्राला को विजय पाल निवासी सेखपुर जिला झज्जर चला रहा था। ट्राले में बैठे दूसरे चालक दीपक पुत्र भगवान सिंह निवासी दुबलधन व एक अन्य व्यक्ति भी दुर्घटना में लगी चोट के कारण मृत्यु हो गई है। ट्राला चालक मौके का लाभ उठा कर फरार हो गया।

और नया पुराने