रोहतक मे बदमाशों के बढ़ते होंसले 

मनीषबलवान सिंह जांगड़ा, हिसार
हरियाणा में आए दिन बदमाशों के होंसले बढ़ते ही जा रहे हैं इसी क्रम में रोहतक के चिड़ी गांव में एक मामला सामने आया है। बदमाशों ने चिड़ी गांव के सरपंच को घर में घुसकर गोली मार कर हत्या कर दी। सरपंच को गोली लगने के बाद सीएचसी(केंद्रीय स्वास्थ्य केंद्र) में ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से घायल सरपंच को पीजीआई रेफ़र किया गया लेकिन रास्ते में ही सरपंच की मौत हो गई।

मृतक सरपंच का नाम बालकिशन बताया जा रहा है जो गुरुवार शाम को अपने घर में मौजूद थे। तभी अचानक कुछ हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। सरपंच को गोली सिर में लगी जिसके बाद सरपंच जमीन पर गिर पड़ें। हमले के बाद बदमाश मौक़े से फ़रार हो गए।

हत्या के कारणों का पता नही चल सका है।

परिजनों ने मामले की ख़बर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सरपंच को केंद्रीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उन्हें रोहतक पीजीआई रेफ़र कर दिया। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

घर में तीन बेटे और एक बेटी है।

सरपंच को गोली लगने के बाद जांच में जुटी पुलिस को घर से थोड़ी दूर एक हमलावर की चप्पल भी बरामद हुई, इसके अलावा चंद कदमों से दूरी पर बियर की बोतलें भी मिली हैं। ग्रामीणों की माने तो सरपंच बालकिशन से गांव के कुछ लोग रंजिश रखते थे। सरपंच के साथ दो बार पहले भी मारपीट हो चुकी थी। मामला लाखनमाजरा थाने में पहुंचा था. सरपंच ने भी पुलिस को शिकायत दी थी। सरपंच के परिवार में तीन बेटे और एक बेटी है।

और नया पुराने