पुलिस कर रही है मामले की गहनता से जांच

थाना फर्रुखनगर में गुमशुदगी रपट भी है दर्ज

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
चार सितम्बर को रामजी लाल की ढाणी से सुबह घर से पशुओं के लिए चारा लेने के लिए हाथ में दराती लेकर गए पूर्व सैनिक की अज्ञात काराणों के चलते मृत्यु हो गई। सोमवार को पूर्व सैनिक का मृत शरीर गांव खुर्रमपुर के किसी किसान के खेत में पाया गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुरुग्राम भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई थी। मृतक 4 सितम्बर से लापता था । थाना फर्रुखनगर में गुमशुदगी भी दर्ज है।

थाना प्रभारी सवित कुमार ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में अशोक कुमार पुत्र धर्मपाल निवासी ढ़ाणी रामजीलाल गांव खुर्रमपुर ने बताया था कि 4 सितम्बर को सुबह साढे 6 बजे के करीब उसके पिता पूर्व सैनिक धर्मपाल पुत्र बुधराम उर्म करीब 65 वर्ष जोकि घर से पशुओं के लिए खेतों में से घास लेने गया था। लेकिन अभी तक नहीं लौटा। पुलिस ने गुमशुदगी की रपट दर्ज करके तलाश शुरु कर दी थी।

सोमवार को सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक वृद्ध व्यक्ति की लाश गांव खुर्रमपुर के किसान जिले सिंह के खेत में पड़ी हुई है। मौके पर पहुंच कर पुलिस टीम ने शव की स्थानीय लोगों से शिनाखत कराई तो शव की पहचान धर्मपाल पुत्र बुधराम उर्म करीब 65 वर्ष के रुप में हुई।

Previous Post Next Post