मनीषबलवान सिंह जांगड़ा, हिसार
सोनीपत में उपचुनाव से पहले सियासी उलटफेर शुरू हो गए हैं। सोमवार को युवा कांग्रेस के महासचिव नलिन हुड्डा ने दिग्विजय चौटाला व पार्टी के प्रधान सचिव डॉ केसी बांगड़ की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन छोड़ जेजेपी जॉइन की। सोनीपत उपचुनाव से पहले युवा कांग्रेस महासचिव का पार्टी छोड़ना हुड्डा खेमे के लिए बड़ा झटका बताया जा रहा है। 

दिग्विजय चौटाला के नेतृत्व में जेजेपी जॉइन की।

सोमवार को सोनीपत के गोहाना की अनाज़ मंडी में आवाज़ ट्रस्ट के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में नलिन हुड्डा ने दिग्विजय चौटाला के नेतृत्व में पार्टी जॉइन की। कार्यक्रम में दिग्विजय चौटाला ने विधिवत रूप से नलिन हुड्डा को पार्टी का पटका पहनाकर उन्हें बधाई थी और पार्टी जॉइन करवाई। दिग्विजय चौटाला ने कहा की जन नायक जनता पार्टी में हर कार्यकर्ता का सम्मान किया जाता है और कार्यकर्ता घर-घर जाकर पार्टी का संदेश पहुंचाता है। उन्होंने कहा की पार्टी का एकमात्र सिद्धांत है हरियाणा में एक-एक व्यक्ति को खुशहाल बनाना और प्रदेश को तररकी की राह पर ले जाना है। दिग्विजय ने कहा, "नलिन हुड्डा जैसे युवा विकासवादी और सबको साथ लेकर चलने वाली जेजेपी की विचारधारा से जुड़ रहे हैं, यह साबित करता है कि डॉ अजय सिंह चौटाला की प्रेरणा और दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में पार्टी लोगों की पहली पसंद बन रही है"।

जिम्मेदार युवा पार्टी की रीढ़ होते हैं।

कांग्रेस छोड़ जेजेपी में शामिल हुए नलिन हुड्डा ने कहा कि वे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व दिग्विजय चौटाला से प्रेरित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि हम जेजेपी की विचारधारा को घर-घर तक पहुंचाने के लिए दिन-रात एक कर देंगे। इस अवसर पर केसी बांगड़ ने कहा जिम्मेदार युवा पार्टी की रीढ़ होते हैं।

इस अवसर पर जेजेपी जिला अध्यक्ष पदम सिंह दहिया, भूपेंद्र मलिक, कुलदीप मलिक समेत कई नेता मौजूद रहे।


और नया पुराने