दो दिन में रिकॉर्ड तोड़ तीन करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास उद्घाटन

एमएलए बोले मूलभूत सुविधाएं व ढांचागत विकास प्राथमिकता में शामिल

शिवचरण ( शिवा )
पटौदी । 
पटौदी के एमएलए एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता ने अपना गोधन प्रेम और संरक्षण के मनोभाव प्रकट करते हुए फरुखनगर गौशाला के लिए एक लाख रूपए  की राशि भेंट की है । इसके साथ ही मानेसर नगर निगम क्षेत्र में रिकॉर्ड तोड़ 3 करोड रुपए से अधिक के विकास कार्यों का शिलान्यास और उद्घाटन भी उनके द्वारा किया गया ।
फरुखनगर गौशाला के प्रधान एवं हेलीमंडी नगर पालिका के मनोनीत पार्षद श्रीपाल चौहान, हेली मंडी नगर पालिका के पूर्व पार्षद और वरिष्ठ भाजपा नेता विनोद शर्मा, विजय भारद्वाज, पंकज परमार, समाजसेवी सुरेंद्र गर्ग के द्वारा मानेसर आवास पर एमएलए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता का पगड़ी बांध का अभिनंदन करते हुए गौ माता का चित्र भेंट किया गया । इसी मौके पर एमएलए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता ने फरुखनगर गौशाला के लिए एक लाख रूपए की राशि भी प्रतिनिधिमंडल को भेंट की ।
इस मौके पर उन्होंने कहा के अपने विधानसभा क्षेत्र पटौदी में ढांचागत विकास के साथ-साथ जन सुविधाएं उपलब्ध करवाना उनकी प्राथमिकता में शामिल है । नगर निगम इलाके के ग्रामीण क्षेत्र में भी विकास कार्यों की बहुत गुंजाइश है और यहां पर भी निर्बाध रूप से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं । एमएलए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता ने नगर निगम मानेसर के गांव कासन में एसटीपी के लिए जाने वाले रास्ते का नारियल फोड़कर इसके निर्माण का शुभारंभ किया । उन्होंने बताया 550 मीटर लंबा और 13 मीटर चौड़ा आरसीसी तथा इंटरलॉकिंग टाइल से यह सड़क मार्ग 96 लाख रुपए की लागत से बनाया जाएगा। इस सड़क मार्ग को बनाने के लिए 90 दिन की समय सीमा तय की गई । इस मौके पर मानेसर नगर निगम के अधिकारियों के अलावा सरपंच सत्यदेव, बिट्टू पूर्व सरपंच, रमेश एडवोकेट विनोद चौहान व अन्य कार्यकर्ता और समर्थक भी मौजूद रहे।

मानेसर नगर निगम इलाके में विकास कार्यों की इसी कड़ी में एमएलए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता ने सेक्टर 81 में विपुल लावण्य सोसायटी में 450 परिवारों से यहां सड़क बनाने का वायदा किया था और यह वायदा भी वर्ष 2021 की दीपावली पर उससे पहले बनाने का किया गया था । इसी कड़ी में उन्होंने सोसाइटी के लोगों को राहत और सौगात देते हुए 800 मीटर लंबे और 60 मीटर चौड़ा आरएनसी सड़क मार्ग बनाने का भी शिलान्यास किया। इस सड़क मार्ग को बनाने में करीब 75 लाख रुपए की लागत आएगी। उन्होंने बताया इस सड़क मार्ग को बनाने के लिए भी 120 दिन की समय सीमा निर्धारित की गई है । यहां आगमन पर स्थानीय निवासियों के द्वारा एमएलए को पगड़ी बांधकर और फूल माला पहनाकर यादगार और शानदार अभिनंदन किया गया। इस मौके पर सिकंदरपुर सरपंच सुंदर लाल, सरपंच विजयपाल नाहरपुर, लावण्य सोसायटी प्रधान सुनील, ममता यादव , प्रदीप जैलदार राजपुरा, धर्मवीर यादव सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post