जिला परिषद उप प्रमुख संजीव राव व पत्नी सरोज ने भी किया
 
रक्तदान करके जरुरतमंद लोगों को जीवन देने का कार्य करें

फतह सिंह उजाला  
पटौदी।
  गांव धानावास के सचिवालय परिसर में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्म दिवस के अवसर रोटरी बल्ड बैंक गुरुग्राम की और से बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के संयुक्त संयोजन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर में पार्टी कार्यकर्ताओं, समाजसेवियों, मीडिया बंधुओं , प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों ने बल्ड डोनेट करके कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

इस अवसर पर जिला परिषद गुरुग्राम के उप प्रमुख संजीव राव व उनकी पत्नी सरोज यादव ने जोडे़ से रक्तदान किया और कहा कि रक्त दान से बड़ा कोई दान नहीं है। हम सभी रक्त दाता सौभग्यशाली है कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी के जन्म दिन पर रक्तदान करने का अवसर मिला है। सभी को चाहिए कि वह रक्तदान करके जरुरतमंद लोगों को जीवन देने का कार्य करे। आपके खून की एक बंद अगर किसी को जीवन देने में सक्ष्म है तो रक्तदान करने में किसी प्रकार का संकोच नहीं होना चाहिए।

रक्तदान शिविर में बीजेपी की जिला अध्यक्ष गार्गी ककड, बादशाहपुर विधान सभा से चुनाव लड़ चुके बीजेपी नेता मनीष यादव, किसान नेता राव मानसिंह, डा. दयाराम यादव, मंडल अध्यक्ष दौलत राम गुर्जर, जिला युवा अध्यक्ष महेश यादव, उपाध्यक्ष मनीष गुर्जर, दीपक तुलसी राम खंडेवला आदि वक्ताओं ने रक्तदाताओं को सम्मान पत्र, गोल्ड मेडल देकर सम्मनित किया और कहा कि युवा देश की रीड है। युवाओं के दम पर देश की सुरक्षा और उन्नति निर्भर करती है। यह सौभाग्य की बात है कि हमारे देश के युवाओं को देश भक्ति का जज्बा , संस्कार कूट कूट कर भरे है। बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के युवाओं ने देश के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के जन्म पर रक्तदान शिविर लगा कर एक नेक पहल की है। रक्तदान शिविर में युवा ही नहीं महिलाएं भी रक्तदान करने में अगृणी है। रक्तदान करने में युवा वर्ग में एक प्रतिस्पर्दा सी लगी है। जो बहुत ही अच्छी बात है। उन्होंने सभी रक्तदाताओं को बधाई दी।  
इस मौके पर मोहित चेयरमैन खोह, बल्ड बैंक संयोजक समय सिंह योगी, पालिका कार्यकारी अधिकारी के. के. राव, अशोक यादव धानावास, प्रदीप यादव पूर्व सरपंच, दुलीचंद पहलवान, नरेश यादव, सुंदर यादव, राजसिंह डागर, ओम सिंह यादव, सुमीत यादव , लक्ष्मीनारायण, जितेंद्र सैनी पार्षद, विजय पंडित पातली, जयबीर योगी, डा. महिमा, उर्वर्शी, प्रीति, सविता, मोहन, प्रवीण कुमार, ईश्वर सिंह आदि मौजूद थे।

Previous Post Next Post